Sunday, April 16, 2017

सम्बद्ध कार्यक्रम के बारे में अंतिम सुझाव एक उत्पाद ऑनलाइन

Affiliate Programe

ऑनलाइन संबद्ध कार्यक्रम द्वारा निष्क्रिय आय, संबद्ध विपणन:

ऑफशूट एमेच्योर के लिए प्रचार - क्या पेशकश करना है

चूंकि आपके पास एक विशेषता है, आप क्या पेशकश करने में सक्षम होंगे? यह एक महत्वपूर्ण सवाल है क्योंकि आप केवल वेब पर बिना किसी अपवाद के सब कुछ प्रदान कर सकते हैं।

सही सदस्य आइटम खोजने और देने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं: • किसी आइटम की पेशकश करने के लिए सबसे आदर्श दृष्टिकोण यह है कि आप स्वयं उपयोग कर सकते हैं। क्या यह कहना सही है कि आप प्रस्ताव देने से पहले इसे प्राप्त करेंगे?
• सबसे अच्छा आइटम वह है जो सीधे आपके पदार्थ से समन्वित होता है। एक बिल्ली के समान महत्त्वपूर्ण अन्य को एक कुत्ते की तैयारी तंत्र की आवश्यकता नहीं है।
• अन्य व्यक्तियों की वस्तुओं की पेशकश करते समय अपनी बदनामी के बारे में सोचो क्या यह एक सभ्य वस्तु है और क्या वह ग्राहक को संतुष्ट करेगा?
• आपके संभावित क्लाइंट को भेजने वाले शिपपर पेज को खरीददारों को फिर से बदलने पर एक व्यवसाय का लाभ उठाना चाहिए। सभी चीजों पर विचार किया, आपने उन्हें वहां लाने के लिए प्रयास किया है
• क्या शिपर सौदा समर्थन के बाद महान देता है और ग्राहकों के बारे में सोचता है?
जहां एसोसिएट आइटम को खोजने के लिए

यह थकाऊ हिस्सा है। ऐसे गंतव्यों के माध्यम से छानने के लिए जो ऑफशूट आइटम ऑफ़र करते हैं साझेदार व्यवस्था: ये ऐसी साइटें हैं, जो किसी विशिष्ट शिपपर के लिए सहायक प्रोग्राम को मौलिक रूप से नियंत्रित करते हैं। बंद की संभावना पर कि आप एक साथी की व्यवस्था की व्यवस्था करते हैं, आप देखेंगे कि कई शिप्पर रिकॉर्ड किए गए हैं और सदस्यों को उनके कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कसौटी हैं। कुछ पार्टनर सिस्टम में शामिल हैं:
• क्लिकबैंक
• जेवीयूूू
• आयोग काच्छेद
• लिंकशेयर
• शेयरशेले
इनमें से अधिकांश सिस्टम प्रति सौदा भुगतान करते हैं या प्रति लीड प्रति भुगतान करते हैं। ऐडसेंस जैसी प्रणाली प्रति क्लिक भुगतान (पीपीसी) है और नोब्लू प्रति गतिविधि भुगतान (पीपीए) है। ट्रेडर्स लोकेल के लिए दिशा-निर्देश: कुछ शिप्पर अपने सदस्य के सौदों और किश्तों को संभालते हैं। उदाहरण के लिए, रिच विषय शॉप्स प्रोग्राम उनकी साइट से चल रहा है। बंद मौके पर आप एक ऐसा आइटम देखते हैं जो अन्य तो पेशकश कर रहे हैं तो प्राथमिक स्थान का दौरा करने वाला व्यापारिक स्थल है। ज्यादातर अपने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सबसे अधिक कुशल पद्धति के अधिक डेटा के लिए एक सहायक कनेक्शन होगा। जब डीलरों को सीधे प्रबंधन करते हैं तो हमें सावधानीपूर्वक सतर्क रहना चाहिए क्योंकि कुछ लोगों को पता है कि जब आयोग की उम्मीद की जाती है तब तक भुगतान नहीं करना चाहिए। एक विवेक जांच के रूप में निश्चित रूप से डीलरों को समझें। संबंधित साइटें: देखें कि आपका विपक्ष क्या पेशकश कर रहा है और उस आइटम के लिए सदस्य कार्यक्रम खोजें। अगर आप ध्यान दें तो यह आदर्श होगा: साइट या तो बेजान या शानदार हो सकती है किसी आइटम के साथ रहने के लिए इडियटिक जो आइटम बेचने के लिए प्रस्ताव या प्रेमी नहीं देता है जो बेचता है। जिस तरह से आपको अपने लिए खोजना होगा ऐडसेंस फ्लैक्स: हम पूरी तरह से जानते हैं कि Google क्या जानता है कि किस सामग्री के साथ क्या पेशकश करती है, इसलिए उनके विचार क्यों नहीं लेते? अपने ब्लॉग पर ऐडसेंस रखें और देखें कि किन पृष्ठों पर विज्ञापन दिखते हैं उस बिंदु पर जब आप ऐसे पेज देखते हैं जो ऐडसेंस से महान नकदी जीतते हैं तो आप व्यक्तिगत पृष्ठों से ऐडसेंस निकाल सकते हैं। आप Google विशेषज्ञ राइफलमेन में पूर्ण नियंत्रण प्राप्त करेंगे ऑफशूट कनेक्शन और मानदंडों का स्थान कहां रखें?

पूरे सालों में मैंने सीखा है कि किसी साइट के साइडबार में रखे सहयोगी झंडे केवल दिखने के लिए हैं। असली नकद पदार्थ के अंदर किया जाता है आपको क्यों लगता है कि Google ऐडसेंस का प्रस्ताव है कि आप अपने पदार्थ के अंदर एक झंडा डालते हैं? यह इस आधार पर है कि यह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला प्रचार है मैंने पूरे साल पूरे Google ऐडसेंस कार्यक्रम से कुछ महत्वपूर्ण टिप्स चुराए हैं। उदाहरण के लिए, Google बस अत्यधिक संबंधित विज्ञापनों की सेवा करता है, वे उन्हें पदार्थ में डालते हैं, और वे उन्हें सामान्य साइट के साथ मिश्रण करने के लिए पसंद करते हैं इसलिए अब जब मैं एक साथी मानक या कनेक्शन डालता हूं तो मैं इन बुनियादी सिद्धांतों के बाद ले जाता हूं। हो सकता है कि जितना संभव हो, सभी के सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व में आपके पदार्थ के अंदर गहराई से संबंधित आइटम होना चाहिए। यह इस बात पर है कि यदि कोई व्यक्ति इस पदार्थ को बताने का अवसर अलग करता है, तो वह अपने डेटा पर स्पष्ट रूप से उत्सुक है, जो संभवत: खरीदने के लिए संकेत देगा। केवल उपयोगी पदार्थ इस तथ्य के बावजूद कि मैं कहता हूं कि "पदार्थ किसी भी तरह से एकमात्र स्वामी नहीं है", यह बहुत ही आवश्यक है! बंद मौके पर आपको अपने अतिथि की जरूरत के मुकाबले डेटा की कमी है, तो आप अपने सहयोगी बोनस विदाई को चुम्बन कर सकते हैं। शानदार पदार्थ आपके सौदा प्रक्रिया में मौलिक फिक्सिंग है इसलिए कभी भी किसी भी पुराने पदार्थ को थप्पड़ न करें। हर बार जब आप सही अनुकूलन तकनीकों के साथ अद्भुत पदार्थ इकट्ठा करते हैं, तो आप एक सौदा करने का एक और मौका बना रहे हैं। नरम पदार्थ वितरित करने से आपको सर्वश्रेष्ठ डेटा आपूर्तिकर्ताओं में से एक होने के लिए दौड़ में नहीं मिलेगा और आपके समय का दुरुपयोग है। Offshoot प्रदर्शन सौदा करने के लिए gooey प्रयासों के बारे में नहीं है, यह शानदार डेटा देने के बारे में है जो peruser को कुछ खरीदने की आवश्यकता है उदाहरण के लिए, जिस वस्तु को आप एक वस्तु का ऑडिट करते हैं, वह एक अनन्य लेख नहीं हो सकता। साथ ही यह उम्मीद की जा सकती है कि आइटम का उपयोग करने के एक वास्तविक आकस्मिक से उत्पन्न होने की संभावना है।

पन्ने बनाना और इसके बाद ...

अपने आगमन के आगमन, सर्वेक्षण, शिक्षण संबंधी अभ्यासों आदि के लिए आंदोलन पर ध्यान केंद्रित करें। आप एन करेंगे

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