इंटरनेट की शुरुआत से ही एसओईओप्रोम के बारे में जानी जाने वाली 12 चीजें, हमें एक चुनौती है जिसकी हम सभी का सामना करना पड़ा है, हमारी वेबसाइटों के लिए योग्य आगंतुकों को कैसे आकर्षित करना है। बूम के वर्षों में, सबसे लोकप्रिय समाधानों में से एक को भारी धन मिलना था, उन दिनों में अपेक्षाकृत आसान होना था, और विभिन्न तरीकों से "खरीद" यातायात था।
एक iconoclastic युवा डेवलपर के रूप में, अपने ही गेम में "बड़े लड़के" को हरा देने की महत्वाकांक्षाओं के साथ, धन या उससे प्राप्त करने के लिए कनेक्शन की तुलना में अधिक समय, मैंने एक ही परिणाम प्राप्त करने के लिए एक कम पूंजीगत गहन पद्धति की मांग की। अध्ययन के वर्षों और प्रासंगिक मंचों पर ध्यान देने के लिए, जो कुछ भी समझने लग रहा था (जिस तरह से कई गलतियां होती हैं, और हर एक से बहुत कुछ सीखना) की कोशिश कर रही है, फिर परिणामों की सावधानीपूर्वक निगरानी करते हुए, हमारे कई बहुत ही उपयोगी उपकरणों को जन्म दिया है चाल के एसईओ बैग इन परीक्षणों और त्रुटि विधियों का परिणाम, (दोनों के बहुत सारे) हमारी एसईओ सेवाओं की नींव रखता है और आपकी वेबसाइट और ट्रैफ़िक के चल रहे विकास के लिए आधार है।
इस मामले का साधारण तथ्य यह है: किसी भी तरह के लेखन में विशेषज्ञता किसी भी तरह से इंटरनेट के लिए वेबसाइट को अनुकूलित करने के लिए आवश्यक लेखन के प्रकार के लिए किसी को उत्तीर्ण नहीं करता है। ऐसी बहुत सी साइटें हैं जिनमें सही विराम चिह्न, व्याकरण, और यहां तक कि वर्तनी से भी कम है, जो उनके अनुकूलित खोज वाक्यांशों में रैंक # 1 है। यह कहना नहीं है कि मुझे नहीं लगता कि ये चीजें महत्वपूर्ण हैं, केवल खोज इंजन में पाई जाने वाली, वे सबसे महत्वपूर्ण विचार नहीं हैं
इस तर्क का दूसरा पहलू समान रूप से सच है। सिर्फ इसलिए कि किसी को सभी खोज इंजनों के सभी इंस और बहिष्कारों को पता है, उनकी नींद में एल्गोरिदम लिख सकते हैं, डॉ। एरिक श्मिट के साथ लंच हैं और लैरी पेज और सेर्गेई ब्रिन के साथ पहले नाम के आधार पर, किसी भी तरह से नहीं , उन्हें एक लेखक बनाएं इस साइट पर लिखित सभी लेखन सुसान के। थॉम्पसन के बीच एक सहयोगी उद्यम के रूप में किया गया था, एक व्यावसायिक लेखक, मजबूत शैक्षणिक प्रमाण और असली दुनिया के अनुभव के साथ, दोनों व्यापार और विपणन में, और स्वयं। क्या बहुत सारे संपादन और पुनः लिखना था? हाँ। क्या असहमति थी? बिलकुल! क्या यह लायक था? रिकॉर्ड को देखो।
Emerald Coast Entrepreneur 1 मई 2005 को सबसे साइट अनुकूलन के साथ शुरू किया गया था और निर्देशिकाओं को प्रस्तुत करने की शुरुआत $ 100.00 से कम के कुल मौद्रिक निवेश और एक समय निवेश के साथ, मैं इसके बारे में नहीं सोचना चाहता था, लेकिन जो 300 घंटे तक पहुंच गया था, साइट को Google द्वारा हमारे अपडेट के 2 महीने से कम समय के पहले अपडेट पर Google द्वारा PR5 रैंकिंग दिया गया था ।
अध्ययनों से पता चलता है कि सभी ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के 90% से अधिक खोज इंजन का उपयोग करने के लिए वे क्या ढूंढ रहे हैं, उत्पाद / सेवाओं या सिर्फ सादा पुरानी जानकारी का उपयोग करते हैं।
निम्नलिखित बारह अंक, मैं आशा करता हूं, एसईओ प्रश्न के लिए एक दर्शन, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को संक्षेप में प्रस्तुत करता है जो दोनों ध्वनि और प्रभावी है, साथ ही उद्योग में कुछ उपयोगी अंतर्दृष्टि प्रदान करने के साथ।
1. सामग्री सामग्री। सामग्री। प्रभावी, पेशेवर, ऑप्टिमाइज़ किया गया Copywriting किसी भी एसईओ अभियान में एकल, सबसे महत्वपूर्ण कारक है। साइट के प्रत्येक पृष्ठ पर मिली सामग्री के आधार पर खोज इंजन सूचकांक वेबसाइटें गहन अनुसंधान के साथ मिलकर भाषा और व्याकरण संबंधी सम्मेलनों की पूरी तरह से समझने के साथ-साथ, बाज़ार के फोकस का पता लगाने और उसका फायदा उठाने के लिए, कोई एक वेबसाइट को "एसईआरपी" (सर्च इंजन परिणाम पृष्ठ) के ऊपरी भाग में ले जा सकता है जिसमें एक व्यवस्थित और साथ ही नैतिक तौर तरीका।
2. वेब लॉग का विश्लेषण करें सब कुछ, कम से कम दो बार उपाय, और फिर दोबारा जांच। हालांकि मुझे ये कहना सबसे पहले होगा कि वेबसाइट अनुकूलन के कई प्रक्रियाएं विज्ञान की तुलना में अधिक कला हैं, इसलिए प्रयासों के परिणामों के लिए एक बहुत वैज्ञानिक दृष्टिकोण लेने की जरूरत है। यह विधिवत रूप से रिकॉर्ड रखने और साइट्स के वेब लॉग का विश्लेषण करने के द्वारा किया जाता है। कई विशेष सॉफ्टवेयर हैं जो नौकरी को आसान बनाते हैं लेकिन न्यूनतम पर, साइट पर साइट विज़िटर और उनकी गतिविधि पर करीबी नजर रखने की आवश्यकता होती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि रणनीति कितनी अच्छी तरह से योजना बनाई गई है, परिणामस्वरूप यह काफी हद तक सैद्धांतिक है, जो केवल लॉग द्वारा मापा जा सकता है, और उनकी सामग्री का संपूर्ण विश्लेषण।
3. कोई भी Google पर # 1 रैंकिंग, या कोई अन्य खोज इंजन की गारंटी नहीं दे सकता है जो लोग ऐसे feats वादा करता है या तो इस तरह के अस्पष्ट खोज शब्द वाक्यांश (जैसे "बैंगनी पोल्का-डॉट्स और टुकड़े के साथ हरी छंटनी वाले विजेट)" के लिए अनुकूलित होगा कि कोई भी कभी भी इसकी संभावना नहीं दिखता, या वे एक झूठा दावा कर रहे हैं, जो वे रखने का कोई इरादा नहीं है, या वे गूगल पर एक अंदर की तरफ है, कुछ ऐसा है जो वे ढीले हो जाएंगे, जब Google के ईमानदार लोग इसके बारे में पता करेंगे। दूसरा विकल्प, कि वे पैसा लेंगे और भाग लेंगे, यहाँ उल्लेख के लायक है लेकिन मैं नम्र हो जाऊंगा
4. कुछ चीजें सिर्फ सादे मूर्खतापूर्ण हैं। आपको अपनी साइट को 50,000 खोज इंजन में सबमिट करने की आवश्यकता नहीं है। जो व्यवसाय इस सेवा की पेशकश करते हैं वे संदेह करते हैं, सबसे अच्छे रूप में। इंटरनेट पर खोज परिणामों में से 85% एक खोज इंजन से आते हैं, यदि आपके पास एक प्रतिष्ठा से एक लिंक है
No comments:
Post a Comment