आप गलती से अपनी ब्रांडिंग पर गिर जाते हैं और मृत खेलने के लिए प्रशिक्षित किया है? क्या आप जानते हैं कैसे ब्रांडिंग यही कारण है कि एक हजार नीयन बल्ब की वोल्टेज के साथ रोशनी बनाने के लिए मनोविज्ञान उपयोग कैसे करें? और आप अपने बजट के साथ लोभी खेलते हैं, अभी तक विशाल ब्रांडिंग लाभ मिल सकता है? और अगर हां, तो कैसे? पर पढ़ें और पता है कि कैसे आप अपने ब्रांड के साथ एक लियोनार्डो दा विंसी हो सकता है!
यह एक दिन का संदेश 3000+ बारिश हो रही है! मेरा एक दोस्त है। उसे यूजीन कहते हैं। आंशिक रूप से है कि उनका असली नाम नहीं है, इसलिए। यूजीन एक पिच प्रबंधक के रूप में खुद को स्थिति। बहुत प्रभावी ढंग से, मैं शो सीईओ और एक्जीक्यूटिव (डब्ल्यूएचओ नए और मौजूदा व्यवसाय के लिए पिचों बनाने) कैसे वे भर में एक शक्तिशाली प्रस्तुति पाने के लिए सरल चरणों का उपयोग कर सकते हैं।
यूजीन एक समस्या हम सब करते हैं यही कारण है कि था। उनका ब्रांड (या उनकी कंपनी के ब्रांड) सिर्फ हजार में से एक तीन नए संदेश विभिन्न मीडिया के माध्यम से हर दिन हमें धोखा देना था। उसका नाम उनके ग्राहक के दिमाग में वेल्डेड करने के लिए एक कमाल की कुर्सी पर जा रहा है की तरह था। आप आंदोलन लग रहा है, लेकिन आप कहीं नहीं जाना। यूजीन के ब्रांड स्थानों जा रहा था, लेकिन यह एक धीमी गति से थकाऊ प्रक्रिया थी।
मैं वास्तव में जल्दी और पिताजी Warbucks की पर्याप्त धन के लाभ के बिना उनके ग्राहक के दिमाग में कुछ प्रमुख अचल संपत्ति प्राप्त करने के लिए की जरूरत है। सभी मुझे क्या करना था कि उनकी ध्यान आकर्षित करने के था ...
13 बक्से। यही कारण है कि आपका ध्यान आकर्षित करने देता है? अपने मस्तिष्क को पूछने के लिए 13 बक्से का महत्व क्या है चाहने पागल हो जाना नहीं है? यही कारण है कि यूजीन के कंपनी के नए ब्रांड नाम है। आप देख सकते हैं आपका ध्यान तुरंत पकड़ने यही कारण है कि? मस्तिष्क शब्दों का यह अजीब लग सेट के महत्व को पता करने के लिए मर रहा है। और यह नहीं दूँगी जब तक यह एक जवाब हो जाता है जाना!
इस मामले में जवाब सरल है। यूजीन उनके प्रशिक्षण प्रक्रिया है जो आपको अंतिम तेज करने के लिए अपनी प्रस्तुति के शुरू से ही ले जाता है में 13 बक्से की एक प्रणाली है। 13 बक्से संरचना और मार्ग आप परिणाम प्राप्त करने का पालन करना होगा के रूप में।
उनकी कंपनी ने ब्रांड XYZ प्रशिक्षण की तरह कुछ है या लेकिन पृथ्वी पर क्यों (एकाउंटेंट और कानून फर्मों है) की तरह अपने ही नाम है उसका ग्राहक के दिमाग कि उत्तेजित होगा सकते हैं?
एक और ब्रांडिंग उदाहरण KeyGhost कहा जाता है ...
यहाँ KeyGhost बुलाया ज्वलंत मनोवैज्ञानिक ब्रांडिंग का एक और उदाहरण है। KeyGhost एक शक्तिशाली लेकिन साधारण डिवाइस पर नज़र रखता है हर अपने कीबोर्ड पर कि keystroke है। इस जासूस की तरह उत्पाद अच्छा प्रेक्षक आंख की जांच से बचने के। KeyGhost की तरह एक नाम के तुरंत मस्तिष्क मजबूर यह क्या कर रहा है को रोकने के लिए ruffles। तो फिर यह एस्टा असामान्य लग उत्पाद की दिशा में अपने सभी ध्यान चलाता है।
यह ठीक है कि तुम क्या जरूरत है। एक बार जब आप एक रोशनी-का अकेले ब्रांड नाम मिल गया है, आप अपने ग्राहक के दिमाग के एक छोटे से हिस्से तुम्हारा हमेशा के लिए रखने के लिए है कि खुद के लिए शुरू।
हमेशा के लिए एक उत्प्रेरक के साथ शुरू होता है ...
एक ट्रिगर जिज्ञासा कहा जाता है! जिज्ञासा मस्तिष्क के हर न्यूरॉन में एक गगनभेदी रेड एलर्ट लग रहा है। जब कुछ यही कारण है कि अनियमित या किसी तरह से असामान्य लगता है के साथ सामना करना पड़ा मस्तिष्क अपने उत्सुक सबसे अच्छे रूप में है।
अपने ब्रांड नाम एक जिज्ञासा कारक पैदा नहीं करता है, तो आप सिर्फ संचार ढेर को काटकर की कोशिश कर रहा करने के लिए पैसे के gobs बर्बाद कर रहे हैं। जितनी जल्दी आप अपने ब्रांड नाम में मनोवैज्ञानिक विस्मयादिबोधक चिह्न मिलता है, जितनी जल्दी आप ध्यान आप के लिए लालसा मिलता है।
लेकिन क्या होगा अगर तुम एक बोरिंग कंपनी का नाम आप के साथ फंस रहे हैं यही कारण है कि है?
अरे ऐसा होता है! आप ब्रांड नाम विरासत में मिला है और वहाँ काफी नहीं है आप इसके साथ शेयरधारकों अपने गले के लिए जा रहा बिना कर सकते हैं। खैर चिंता नहीं है। सबसे पहले आप उस ब्रांडिंग एहसास करने के लिए सिर्फ अपनी कंपनी का नाम तक सीमित नहीं है मिल गया है। एक प्रक्रिया / उत्पाद आप या आपकी कंपनी है कि हो सकता है कि स्वयं कंपनी से भी बड़ा अनुसरण करता है।
अपनी प्रक्रियाओं की शक्ति के लिए देखो ...
यूजीन के साथ, उसकी प्रक्रिया सब साथ उसकी नाक के नीचे बैठा हुआ था। 13 बक्से के मामले में, यह कैसे 13 बक्से आप अपने 'बॉक्स' से बाहर निकल सकते हैं और आप अपनी प्रस्तुति कौशल में अपार विश्वास दिलाते हैं की एक नाटकीय परिदृश्य को आकर्षित करने के लिए काफी आसान है। उनके मामले में, हालांकि, इस प्रक्रिया को कौन कंपनी में परिभाषित किया।
KeyGhost के साथ, यह कैसे हार्डवेयर सिर्फ एक भूत की तरह काम करता है और अभी तक इसे वापस लिंक अपने कीबोर्ड और कंप्यूटर के लिए वर्णन करने के लिए एक चिंच।
आप ", बोरिंग मृत और कं" और अभी भी अपने पुरस्कार विजेता प्रक्रिया ब्रांड और इसे 'अलविदा अतिरिक्त टैक्स' या की तरह एक कंपनी के नाम के साथ एक लेखा फर्म हो सकता है 'कॉर्पोरेट कमियां।'
क्या आपको लगता है अपने ग्राहकों को एक बेहतर प्रकाश में आप को कौन देखेगा? आप यकीन है वे करेंगे! तो जा रहा हो, बाहर निकलना और अपने ब्रांड नामकरण कैनवास पर काम तुरंत मिलता है!
अतर्कसंगत नाम भी काम ...
एक रेड डॉग, लोडेड हॉग और अन्य ऐसे नामों प्रक्रिया और तर्क के बुनियादी सिद्धांतों अवज्ञा। वे ब्रांड नाम पर अभी तक शक्तिशाली कल्पना काम करने के लिए लग रहे हैं। यह कहानी है कि यह साथ चला जाता है यही कारण है कि अमरता और ब्रांड के आसपास विशिष्टता की भावना पैदा है।
यहां तक कि अगर आप एक नाम है कि बहुत कम मतलब है चुन और एक कहानी यह मेल करने के लिए ऊपर ड्रम कर सकते हैं, आप अपने आप को एक विजेता मिल गया है। कौन सी जगह होगा आप बल्कि बार-बार? 'एक रेड डॉग' या 'जो कैफे?' यहां तक कि एक कहानी है कि आप 'अपने आप से सब बना - एक ज्वलंत नाम के साथ आप एक कहानी बुनाई करने का अवसर मिल गया है!
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