पेरेंटिंग प्रकाशनों को पुनर्मुद्रण बेचने की कुंजी पेशेवर लेखन के साथ-साथ डायनामाइट विचारों का निर्माण है। यहां, मैं उन आकर्षक विषयों को खोजने पर ही ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।
क्षेत्रीय अभिभावकों के प्रकाशनों में अधिकांश विषय सरल हैं: वित्त, अभिभावक युक्तियाँ, स्वास्थ्य, खेल और शिक्षा। चाल उन्हें एक असामान्य तरीके से मोड़ है।
यदि आप माता-पिता हैं, तो आप क्या चाहते हैं कि आप एक विषय के बारे में जानते हों? दिन के दौरान आपके पास जितने प्रश्न हैं, उतना प्रश्न लिखें। जब मैं दूसरे दिन चला रहा था, मैंने अपने आप से बुरे किशोर चालकों के बारे में शिकायत की। फिर मैं सोचता रहा, "माता-पिता अच्छे ड्राइविंग को प्रोत्साहित करने के लिए क्या कर सकते हैं?" यदि आप पहले से ही इस सवाल का जवाब जानते हैं, तो जब तक आप विषय पर कोई विशेषज्ञ न हो, तब तक यह एक अच्छा लेख नहीं बनायेगा।
एक सामान्य विषय लें और इसे मौसमी बनाएं लगभग चार महीने का मौसम चुनें, क्योंकि पेरेंटिंग प्रकाशनों के लिए लीड-टाइम 2 से 6 महीने है। चार महीने अब अप्रैल है। अप्रैल में क्या होता है (या अप्रैल में प्रकाशित होगा) कि मैं स्वास्थ्य जैसे विषय के साथ गठबंधन कर सकता हूं? अप्रैल में, माता-पिता के प्रकाशनों ने अपने गर्मियों के गाइड को शिविर में छपवाएं। शिविर में अपने बच्चों को स्वस्थ रहने के लिए माता-पिता क्या कर सकते हैं? एक सुरक्षित शिविर के लक्षण क्या हैं? शिविर में परिवर्तन और अनूठे लेख बनाने के लिए शिक्षा या वित्त जैसे अन्य विषय।
आप कौन जानते हैं कि एक असामान्य या उल्लेखनीय कहानी कौन है - कुछ प्रभावित बच्चों? माता-पिता क्या सीखते थे? आप जिस जानकारी को देना चाहते हैं, उसके परिचय के रूप में उपाख्यान का उपयोग करके एक लेख लिखें। एक बड़ी कहानी एक कहानी बेच सकती है ऑनलाइन पेरेंटिंग फ़ोरम पर जाएं और लोगों को पूछने वाले प्रश्न पढ़ें। इनमें से कुछ को अपने लेख के विचारों के आधार के रूप में उपयोग करें
जब आप एक टुकड़ा शोध करते हैं और विशेषज्ञों से बात करते हैं, तो उस चीज़ की तलाश करें जो आपको नहीं पता। "जो कहता है कि बीमा परिवारों के लिए महत्वपूर्ण है," एक लेख दिलचस्प नहीं होगा बहुत से लोग जानते हैं कि बीमा महत्वपूर्ण है लेकिन एक उद्धरण, "जो कहते हैं विकलांगता बीमा बीमा का सबसे उपेक्षित क्षेत्र है, लेकिन यह युवा परिवारों को उनकी सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा से बचाता है," माता-पिता को पढ़ना होगा। यदि आप संपादकों को समय पर लेख देते हैं, जो पाठकों को पढ़ना चाहते हैं, तो आप अपने कार्य को बार-बार बेच देंगे
क्षेत्रीय अभिभावकों के प्रकाशनों में अधिकांश विषय सरल हैं: वित्त, अभिभावक युक्तियाँ, स्वास्थ्य, खेल और शिक्षा। चाल उन्हें एक असामान्य तरीके से मोड़ है।
यदि आप माता-पिता हैं, तो आप क्या चाहते हैं कि आप एक विषय के बारे में जानते हों? दिन के दौरान आपके पास जितने प्रश्न हैं, उतना प्रश्न लिखें। जब मैं दूसरे दिन चला रहा था, मैंने अपने आप से बुरे किशोर चालकों के बारे में शिकायत की। फिर मैं सोचता रहा, "माता-पिता अच्छे ड्राइविंग को प्रोत्साहित करने के लिए क्या कर सकते हैं?" यदि आप पहले से ही इस सवाल का जवाब जानते हैं, तो जब तक आप विषय पर कोई विशेषज्ञ न हो, तब तक यह एक अच्छा लेख नहीं बनायेगा।
एक सामान्य विषय लें और इसे मौसमी बनाएं लगभग चार महीने का मौसम चुनें, क्योंकि पेरेंटिंग प्रकाशनों के लिए लीड-टाइम 2 से 6 महीने है। चार महीने अब अप्रैल है। अप्रैल में क्या होता है (या अप्रैल में प्रकाशित होगा) कि मैं स्वास्थ्य जैसे विषय के साथ गठबंधन कर सकता हूं? अप्रैल में, माता-पिता के प्रकाशनों ने अपने गर्मियों के गाइड को शिविर में छपवाएं। शिविर में अपने बच्चों को स्वस्थ रहने के लिए माता-पिता क्या कर सकते हैं? एक सुरक्षित शिविर के लक्षण क्या हैं? शिविर में परिवर्तन और अनूठे लेख बनाने के लिए शिक्षा या वित्त जैसे अन्य विषय।
आप कौन जानते हैं कि एक असामान्य या उल्लेखनीय कहानी कौन है - कुछ प्रभावित बच्चों? माता-पिता क्या सीखते थे? आप जिस जानकारी को देना चाहते हैं, उसके परिचय के रूप में उपाख्यान का उपयोग करके एक लेख लिखें। एक बड़ी कहानी एक कहानी बेच सकती है ऑनलाइन पेरेंटिंग फ़ोरम पर जाएं और लोगों को पूछने वाले प्रश्न पढ़ें। इनमें से कुछ को अपने लेख के विचारों के आधार के रूप में उपयोग करें
जब आप एक टुकड़ा शोध करते हैं और विशेषज्ञों से बात करते हैं, तो उस चीज़ की तलाश करें जो आपको नहीं पता। "जो कहता है कि बीमा परिवारों के लिए महत्वपूर्ण है," एक लेख दिलचस्प नहीं होगा बहुत से लोग जानते हैं कि बीमा महत्वपूर्ण है लेकिन एक उद्धरण, "जो कहते हैं विकलांगता बीमा बीमा का सबसे उपेक्षित क्षेत्र है, लेकिन यह युवा परिवारों को उनकी सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा से बचाता है," माता-पिता को पढ़ना होगा। यदि आप संपादकों को समय पर लेख देते हैं, जो पाठकों को पढ़ना चाहते हैं, तो आप अपने कार्य को बार-बार बेच देंगे
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